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नियम एवं शर्तें

1.             कृपया उत्पाद की डिलीवरी लेते समय मूल सर्विस जॉब शीट का उत्पादन करें डिलीवरी से इनकार किया जा सकता है यदि मूल सर्विस जॉब शीट का दावा नहीं किया जाता है और वैध स्वामित्व का संतोषजनक सबूत प्रदान नहीं करता है।

2.             वारंटी के तहत उत्पाद के लिए, मरम्मत सेवा के लिए उत्पाद को सौंपने के समय वारंटी कार्ड और मूल खरीद चालान का उत्पादन किया जाना चाहिए।

3.             सर्विस जॉब शीट में दर्ज नहीं किए गए एक्सेसरीज के लिए हम उत्तरदायी नहीं होंगे।

4.             सर्विस सेंटर पर सेट जमा करने के अनुमान पर एक प्रारंभिक मरम्मत अनुमान दर्शाया जाएगा - यह अनुमान अस्थायी होगा। यदि सेट के निरीक्षण के बाद एक संशोधित अनुमान की आवश्यकता है, तो ग्राहक को मरम्मत सेवा के लिए ग्राहक द्वारा प्रदान की गई संपर्क जानकारी पर पत्र/टेलीफोन/ईमेल/एसएमएस के माध्यम से अनुमोदन के लिए इस तरह के संशोधित अनुमान की सूचना दी जाएगी।

5.             प्राक्कलनों के अनुमोदन के बाद ही मरम्मत सेवा शुरू की जाएगी। ग्राहक को सामान्य निरीक्षण शुल्क (जैसा लागू हो) का भुगतान करना होगा और मरम्मत के अनुमान स्वीकृत नहीं होने पर तुरंत उत्पाद एकत्र करना होगा। उत्पादों का गैर-संग्रह सेवा केंद्र को क्लॉज 13 में विस्तृत कार्रवाई शुरू करने का अधिकार देगा।

6.             यदि मरम्मत सेवा के 07 दिनों के भीतर प्राकृतिक खराबी की पुनरावृत्ति होती है, तो श्रम शुल्क माफ कर दिया जाएगा। एक ही पुर्ज़े के विफल होने की स्थिति में, स्पेयर पार्ट को निःशुल्क बदला जाएगा। हालांकि, विफलता गलत उपयोग या दुरुपयोग, दुर्घटना, बिजली, पानी की अंतर्ग्रहण, बाहरी आग क्षति, प्राकृतिक आपदा, अनुचित वेंटिलेशन, पर्यावरणीय परिस्थितियों के कारण गिरावट, अत्यधिक झटके, सामान्य टूट-फूट या किसी बाहरी कारण के कारण होनी चाहिए। सामान्य उत्पाद विफलता के लिए, मरम्मत योग्य स्थिति में सेट होने के अधीन भाग और श्रम प्रभार्य होंगे।

7.             हम उत्पादों की मरम्मत सेवा को अस्वीकार करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं यदि उत्पाद 5 वर्ष से अधिक पुराना है या यदि उत्पाद बड़े पैमाने पर क्षतिग्रस्त हो गया है या स्थिति खराब हो गई है कि विश्वसनीय मरम्मत सेवा की गारंटी नहीं दी जा सकती है या यदि बिजली गिरने, प्रवेश के कारण विफलता होती है पानी, आग, या यदि उत्पाद हमारे सेवा केंद्र के अलावा अन्य द्वारा (मरम्मत सेवा या संशोधन) में भाग लिया गया है या यदि ग्राहक द्वारा किसी अन्य स्रोत से भागों की खरीद की जाती है।

8.             हम जो कुछ भी मरम्मत करते हैं, हम वारंटी स्टिकर/टूटी हुई वारंटी स्टिकर की स्थिति में वारंटी स्टिकर चिपकाते हैं, हम उस सेट की वारंटी को कवर नहीं करेंगे जैसा कि हमने कॉलम 6 में चर्चा की है।

9.             यदि स्पेयर पार्ट उपलब्ध नहीं है और उन्हें नए सिरे से व्यवस्थित / सोर्स किया जाना है, तो मरम्मत सेवा के लिए एक संभावित तारीख का संकेत दिया जाएगा और ग्राहक को स्पेयर पार्ट की सोर्सिंग से पहले 100% अग्रिम जमा करना होगा। एस)।

10.           हम व्यक्तिगत गोपनीयता का सम्मान करते हैं और इसलिए डेटा का बैकअप नहीं लेते हैं। हार्ड डिस्क ड्राइव, सॉलिड-स्टेट ड्राइव, आंतरिक मेमोरी और / या फोन मेमोरी वाले उत्पाद के लिए, उत्पाद को सेवा के लिए जमा करने से पहले ग्राहक द्वारा डेटा बैक-अप लिया जाना चाहिए। DRM (डिजिटल राइट्स मैनेजमेंट) द्वारा संरक्षित होने पर हम किसी भी संग्रहीत सामग्री या डेटा के संरक्षण/संरक्षण के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे।

1 1।           यह मरम्मत सेवा डेटा के नुकसान, रिकॉर्ड की गई छवि और / या व्यावसायिक अवसर के नुकसान के लिए देयता को कवर नहीं करती है। यदि मरम्मत सेवा के दौरान, या सॉफ़्टवेयर अपग्रेडेशन के दौरान, हार्ड डिस्क ड्राइव/आंतरिक मेमोरी/फ़ोन मेमोरी की सामग्री को बदल दिया जाता है या हटा दिया जाता है या किसी भी तरह से संशोधित किया जाता है, तो हम किसी भी नुकसान/उससे उत्पन्न होने वाली क्षति के लिए जिम्मेदार नहीं होंगे।

12.       उत्पाद को मूल सर्विस जॉब शीट के उत्पादन पर, सेवा के पूरा होने की सूचना या मरम्मत अनुमान की अस्वीकृति की तारीख से 15 दिनों के भीतर एकत्र किया जाना चाहिए, अन्यथा आवास शुल्क रु। 50/- प्रति दिन लगाया जाएगा, जो अधिकतम 90 दिनों के अधीन होगा, जिसके बाद हम इस तरह के भंडारण और मरम्मत लागत के लिए किए गए खर्च की वसूली के लिए उत्पाद का निपटान करेंगे।

13.           किसी भी परिस्थिति में हमारे द्वारा उत्पाद को मरम्मत की तारीख से 30 दिनों की अवधि के बाद या अनुमान के गैर-अनुमोदन से अधिक नहीं रखा जाएगा। 30 दिनों से अधिक की लावारिस वस्तुओं को नीलामी के पर्यावरण नियमों के अनुसार निपटाया जाएगा यदि वह काम करने की स्थिति में है। आय, प्रथम दृष्टया, मरम्मत सेवा शुल्क, आवास शुल्क आदि की वसूली के लिए विनियोजित की जाएगी।

14.           सभी विवाद स्थानीय अदालतों के अधिकार क्षेत्र के अधीन हैं जहां सेवा केंद्र स्थित है।

15.           एक बार सॉफ़्टवेयर का उन्नत संस्करण आपके सेट में हो जाने के बाद, इसे पिछले सॉफ्ट संस्करण में वापस ले जाना संभव नहीं है। यह एक डाउनग्रेड प्रक्रिया नहीं है।

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